फिल्म जयेश भाई जोरदार भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन इस फिल्म में उनकी पत्नी मुद्रा यानी शालिनी पांडे चर्चा में आ गईं हैंI 

जयेशभाई की पत्‍नी मुद्रा पटेल (Jayeshbhai Jordaar Wife Mudra Patel) का, गांव की सीधी-सादी गोरी के इस किरदार को शालिनी पांडे (Shalini Pandey) ने पर्दे पर निभाया है।

2019 में रिलीज शाहिद कपूर की फिल्‍म 'कबीर सिंह' असल में जिस तेलुगू फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) की रीमेक थी, शालिनी उस फिल्‍म की लीड ऐक्‍ट्रेस थीं

शालिनी के बारे में एक और जबरदस्‍त बात यह है कि 'अर्जुन रेड्डी' उनकी डेब्‍यू फिल्‍म थी। यह फिल्‍म 2017 में रिलीज हुई थी। 

शालिनी पांडे ने 2018 में हिंदी फिल्‍म 'मेरी निम्‍मो' में कैमियो रोल किया था। जबकि इसके बाद वह साल 2020 में ओटीटी पर रिलीज फिल्‍म 'बमफाड़' में लीड ऐक्‍ट्रेस के तौर पर नजर आईं। 

शालिनी पांडे मूल रूप से जबलपुर, मध्‍य प्रदेश की रहने वाली हैं। 23 सितंबर 1993 को उनका जन्‍म हुआ है।  शालिनी ने ऐक्‍ट‍िंग की दुनिया में एंट्री से पहले इंजीनियरिंग भी की है।

ऐक्‍ट‍िंग की दुनिया से शालिनी का लगाव कॉलेज के दिनों में बढ़ा। इंजीनियरिंग कॉलेज में शालिनी थ‍िएटर ग्रुप का हिस्‍सा बनीं। पिता उनके ऐक्‍ट‍िंग कर‍ियर के ख‍िलाफ थे।

एक इंटरव्‍यू में शालिनी ने वह किस्‍सा सुनाया था, जब उन्‍होंने पिता को धमकी दे दी थी कि यदि उन्‍होंने रोकने की कोश‍िश की तो मामला पुलिस और कोर्ट-कचहरी तक चला जाएगा। 

वह कहती हैं, 'पापा ने इजाजत तो दी, लेकिन साथ में रिटर्न टिकट भी थमा दिया।

Read More Here