X

Sini Sadanand Shetty कौन हैं?

Sini Sadanand Shetty

कर्नाटक की Sini Sadanand Shetty बनीं Femina Miss India 2022

कर्नाटक की 21 वर्षीय Sini Sadanand Shetty ने रविवार को मुंबई में मिस इंडिया के ग्रैंड फिनाले में मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 का खिताब अपने नाम किया। राजस्थान की रूबल शेखावत मिस इंडिया 2022 फर्स्ट रनर-अप और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान मिस इंडिया 2022 सेकेंड रनर-अप बनीं। विजेता को शीर्ष 31 राज्य विजेताओं में से चुना गया था। समारोह 3 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर में हुआ।

सितारों से सजी इस रात में नेहा धूपिया, डिनो मोरिया और मलाइका अरोड़ा, डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना, कोरियोग्राफर श्यामक डावर और पूर्व क्रिकेटर मिताली राज जैसे कलाकार जूरी पैनल के सदस्य थे।

Femina Miss India 2022विजेता पर एक नजर:

Sini Sadanand Shetty को तेलंगाना की फेमिना मिस इंडिया 2021 मनासा ने ताज पहनाया। वह Femina Miss India 2022 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स की पूर्व धूपिया ने कहा कि फेमिना मिस इंडिया की यात्रा “इस प्रतियोगिता के साथ मेरे अनमोल अनुभवों की यादें” वापस लाती है।

“यह लगभग इन युवा ग्लैमरस लड़कियों के साथ मेरी यात्रा के हर पल को फिर से जीने जैसा है, जो शक्ति और शान के साथ दुनिया को लेने के लिए बहुत उत्साह और क्षमता से भरी हैं। निश्चित रूप से, महामारी के मद्देनजर डिजिटल प्रक्रिया के साथ चुनौतियां हैं, हालांकि, मुझे विश्वास है कि यह लेआउट के बावजूद रोमांचक और सार्थक होगा, ”अभिनेता ने एक बयान में कहा।

इस बीच, मलाइका, कृति सेनन और नेहा को रेड कार्पेट पर पहुंचते हुए देखा गया। मलाइका ने निश्चित रूप से अपने म्यूट गोल्ड एम्ब्रॉएडर्ड गाउन में लाइमलाइट छीन ली, जो उनके मशहूर कर्व्स को फ्लर्ट कर रहा था। अपने झिलमिलाते सोने के लहजे के साथ गाउन रेड कार्पेट के लिए एकदम सही लग रहा था। रेड कार्पेट पर नेहा धूपिया ने उनका स्वागत किया, जो एक चमकदार गाउन में शानदार लग रही थीं।

इस शो को मनीष पॉल ने होस्ट किया था. Femina Miss India 2022 को सेफोरा, मोज और रजनीगंधा पर्ल्स द्वारा सह-संचालित किया गया था।

Sini Sadanand Shetty

ब्यूटी पेजेंट के ग्रैंड फिनाले में भारत 2022 का खिताब। प्रतिष्ठित कार्यक्रम रविवार, 3 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुआ। नेहा धूपिया, मलाइका अरोड़ा, फैशन डिजाइनर राहुल खन्ना और रोहित गांधी, डिनो मोरिया, पूर्व क्रिकेटर मिताली राज और कोरियोग्राफर श्यामक डावर जूरी का नेतृत्व करने वाले गणमान्य व्यक्तियों में शामिल थे। ग्रैंड फिनाले का पैनल। जैसे ही सिनी शेट्टी विजयी हुई, यहां हमने युवा दिवा के बारे में कुछ तथ्य विस्तृत किए हैं।

कौन हैं सिनी शेट्टी? Who is Sini Sadanand Shetty

Sini Sadanand Shetty (Image Source)

Sini Sadanand Shetty Wiki

Bio- Sini Sadanand Shetty

असली नामसिनी सदानंद शेट्टी (Sini Sadanand Shetty)
पेशामॉडल
पुरस्कारमिस इंडिया 2022
मिस इंडिया कर्नाटक 2022
लम्बाई5′ 9″ फीट
वजन54 किलो
फिगर34-26-34
आंखों का रंगकाला
बालों का रंगकाला
शौकडांस और यात्रा करना
जन्म वर्ष2000
आयु (२०२२ में)22 वर्ष
जन्म स्थानमुंबई, महाराष्ट्र, भारत
राष्ट्रीयताभारतीय
होम टाउनकर्नाटक
मां का नामहेमा शेट्टी
पिता का नामसदानंद शेट्टी
भाईशिकिन शेट्टी (बड़े भाई)
वैवाहिक स्थितिअविवाहित
धर्महिन्दू
पतामुंबई, महाराष्ट्र, भारत
सिनी शेट्टी शिक्षास्कूल सेंट डोमिनिक सेवियो विद्यालय, मुंबई
कॉलेज एस के सोमैया डिग्री कॉलेज ऑफ आर्ट्स, साइंस एंड कॉमर्स
शैक्षिक योग्यतास्नातक

21 वर्षीय मिस इंडिया 2022 विजेता मूल रूप से बेंगलुरु शहर की रहने वाली है। हालांकि, रिपोर्ट्स का दावा है कि उनका जन्म और पालन-पोषण देश की मनोरंजन राजधानी मुंबई में हुआ था।

शैक्षिक पृष्ठभूमि- Sini Sadanand Shetty Background

न केवल मॉडलिंग, बल्कि सिनी शेट्टी भी अपनी शिक्षा और शैक्षिक पृष्ठभूमि पर बहुत ध्यान देती हैं। उसके पास लेखा और वित्त के क्षेत्र में स्नातक की डिग्री है। अपने मॉडलिंग करियर के बावजूद, वह चार्टर्ड वित्तीय विश्लेषक बनने पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। Sini Sadanand Shetty ने एक मार्केटिंग फर्म में भी काम किया है।

शौक – Sini Sadanand Shetty Hobby

सिनी एक अच्छी नर्तकी भी हैं, जिन्होंने मात्र 14 साल की उम्र में भरतनाट्यम में अपना अरंगत्रम पूरा किया। युवा अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से नृत्य के प्रति अपने जुनून के बारे में बात करते हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, शेट्टी ने साझा किया, “नृत्य, जिसे मैंने चार साल की उम्र से प्यार किया है, हमेशा मेरे लिए खुशी का स्रोत रहा है। महान राधाकृष्णनपद्मिनी के साथ भरतनाट्यम का अध्ययन करने के बाद, मुझे पता था कि मैं शास्त्रीय भारतीय नृत्य करना चाहती हूं। भरतनाट्यम कला का वह रूप है जिसने मुझमें नृत्य के प्रति प्रेम को पैदा किया। 14 साल की छोटी सी उम्र में ही मैंने अपना अरंगेत्रम पूरा कर लिया।

जीवन का उद्देश्य- Sini Sadanand Shetty Life

ET TIMES के साथ बातचीत में, सिनी शेट्टी ने साझा किया कि यह यात्रा है जो उनके लिए सब कुछ है। उसने स्पष्ट रूप से कहा, “आप अंत तक नहीं कूद सकते। यात्रा सबसे अच्छा हिस्सा है। जानिए आपके लिए उपलब्धि का क्या मतलब है, इसका सम्मान करें।”

मिस इंडिया 2022 के ग्रैंड फिनाले की बात करें तो राजस्थान की रुबल शेखावत और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान सौंदर्य प्रतियोगिता की क्रमश: पहली और दूसरी उपविजेता बनीं।

यह भी पढ़ें-

कौन हैं भाविना पटेल

मै उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले से हूँ , मैंने M.B.A. (Marketing) काशी से किया है , मैंने मुख्य रूप से फार्मास्यूटिकल इंडस्ट्री और इन्सोरेन्स सेक्टर में काम किया है , लिखना और महान लोगों के बारे में पढना मेरा मुख्य शौक है , मै बास्केटबाल का प्रदेश स्तर का खिलाडी भी रह चुका हूँ

This website uses cookies.