Shalini Pandey है बेहद ग्लैमरस |Jayeshbhai Jordaar में Ranveer Singh की सीधी-सादी वाइफ मुद्रा (Shalini Pandey) है No 1 ग्लैमरस

--Advertisement--

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म जयेश भाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) भले ही फ्लॉप हो गयी हो , लेकिन इस फिल्म में उनकी पत्नी मुद्रा यानी शालिनी पांडे (Shalini Pandey) को Jayeshbhai Jordaar से यह फ़ायदा मिला है कि अब वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं I इस फिल्म में शालिनी पांडे के भोलेपन पर उनके फैंस फिदा हो गए हैंI

शालिनी पांडे मॉडल हैं और तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों पहले से कर चुकी हैंI Jayeshbhai Jordaar में रणवीर सिंह की सीधी-सादी वाइफ मुद्रा है बेहद ग्लैमरस, शालिनी पांडे की लेटेस्ट फोटो देखकर फैन्स के होश फाख्ता गये हैं I

Shalini Pandey की सोशल मीडिया पर हो रही है खूब चर्चा I

आइये जानते हैं शालिनी पांडे के बारे में –

Shalini Pandey Facts-1

--Advertisement--
Shalini Pandey
Shalini Pandey (Image Source)

जयेशभाई की पत्‍नी मुद्रा पटेल (Jayeshbhai Jordaar Wife Mudra Patel) का। गांव की सीधी-सादी गोरी के इस किरदार को शालिनी पांडे ने पर्दे पर निभाया है। शालिनी बॉलिवुड में भले ही कोई जानामाना चेहरा नहीं है, लेकिन साउथ में उनका दबदबा है।

Aashram 3 – बॉबी देओल के साथ कामुक दृश्य करने पर ईशा गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी

शालिनी पांडे Facts-2

साल 2019 में रिलीज शाहिद कपूर की फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ असल में जिस तेलुगू फिल्‍म ‘अर्जुन रेड्डी’ (Arjun Reddy) की रीमेक थी, शालिनी उस फिल्‍म की लीड ऐक्‍ट्रेस थीं।

शालिनी पांडे Facts-3

शालिनी के बारे में एक और जबरदस्‍त बात यह है कि ‘अर्जुन रेड्डी’ उनकी डेब्‍यू फिल्‍म थी। यह फिल्‍म 2017 में रिलीज हुई थी।

Shalini Pandey Facts-4

Shalini Pandey
शालिनी पांडे (Image Source)

शालिनी पांडे ने 2018 में हिंदी फिल्‍म ‘मेरी निम्‍मो’ में कैमियो रोल किया था। जबकि इसके बाद वह साल 2020 में ओटीटी पर रिलीज फिल्‍म ‘बमफाड़’ में लीड ऐक्‍ट्रेस के तौर पर नजर आईं।

Shalini Pandey Facts-5

शालिनी पांडे मूल रूप से जबलपुर, मध्‍य प्रदेश की रहने वाली हैं। 23 सितंबर 1993 को उनका जन्‍म हुआ है। शालिनी ने ऐक्‍ट‍िंग की दुनिया में एंट्री से पहले इंजीनियरिंग भी की है।

Aashram 3: क्या ईशा गुप्ता को हरा पाएंगी त्रिधा चौधरी?

Shalini Pandey Facts-6

ऐक्‍ट‍िंग की दुनिया से शालिनी का लगाव कॉलेज के दिनों में बढ़ा। इंजीनियरिंग कॉलेज में शालिनी थ‍िएटर ग्रुप का हिस्‍सा बनीं। पिता उनके ऐक्‍ट‍िंग कर‍ियर के ख‍िलाफ थे।

Shalini Pandey Facts-7

Shalini Pandey
शालिनी पांडे (Image Source)
--Advertisement--

एक इंटरव्‍यू में शालिनी ने वह किस्‍सा सुनाया था, जब उन्‍होंने पिता को धमकी दे दी थी कि यदि उन्‍होंने रोकने की कोश‍िश की तो मामला पुलिस और कोर्ट-कचहरी तक चला जाएगा।

Shalini Pandey Facts-8

वह कहती हैं, ‘पापा ने इजाजत तो दी, लेकिन साथ में रिटर्न टिकट भी थमा दिया।

उम्मीद करती हूँ कि शालिनी पर लिखा यह लेख आपको पसंद आया होगा I आपको आर्टिकल कैसा लगा जरूर बताइयेगा I और अपने दोस्तों को शेयर भी कीजियेगा I

Leave a Comment

--Advertisement--