X

Aashram 3: क्या ईशा गुप्ता को हरा पाएंगी त्रिधा चौधरी?

Aashram 3: क्या ईशा गुप्ता को हरा पाएंगी त्रिधा चौधरी?

Aashram 3 Mxplayer पर रिलीज हो गयी है. इस वेब सीरीज (Aashram 3) के फैंस इसे देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैंI Aashram 3 में ईशा गुप्ता की नई एंट्री हुई है। त्रिधा चौधरी की एक झलक दिखाई गई है। Aashram 3 के आने से लोगों को सीजन 2 के बोल्ड सीन याद आ जाते हैं. यही एक वजह थी कि सीरीज इतनी लोकप्रिय हुईI

Aashram 3 में बॉबी देओल की भी तारीफ हो रही है. लोग ईशा गुप्ता को लेकर भी उत्सुक हैं। Aashram 3 में ईशा के साथ बॉबी के बोल्ड सीन दिखाया गया है।

Aashram 3 – बॉबी देओल के साथ कामुक दृश्य करने पर ईशा गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी

आश्रम वेबसीरीज फेम त्रिधा चौधरी ने ‘पहचान’ बनाने के लिए कई लोगों के साथ बेडरूम सीन दिएI

बॉबी देओल की आश्रम वेबसीरीज का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब रिलीज़ होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा हो रही है. लोग इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बॉबी देओल और त्रिधा चौधरी का क्रेज देखते ही बन रहा है.

Aashram 3: क्या ईशा गुप्ता को हरा पाएंगी त्रिधा चौधरी?

जैसा कि एक प्रशंसक ने YouTube वीडियो पर टिप्पणी की, वेब श्रृंखला स्पष्ट रूप से दिखाती है कि बॉबी एक बुरा अभिनेता नहीं है, वह सिर्फ एक अच्छी स्क्रिप्ट चाहता है। एक अन्य ने लिखा, ट्रेलर में त्रिधा केवल 1 सेकेंड के लिए दिखाई दीं। उम्मीद है कि उनके पास और दृश्य होंगे। क्योंकि यही एक कारण है कि श्रृंखला इतनी लोकप्रिय है। दूसरे ने लिखा है, त्रिधा का बाबा के साथ इंटिमेट सीन। वहीं त्रिधा के एक फैन ने लिखा कि सच कहूं तो मैं भी त्रिधा की वजह से ट्रेलर देखने आया था.

अपने पहले इंटरव्यू में त्रिधा चौधरी आश्रम में बोल्ड सीन के बारे में बात करती हैं। इस सीन को करने में काफी दिक्कत हुई। आशंका जताई जा रही थी कि कोई क्लिप से छेड़छाड़ कर सीन को वायरल कर देगा। त्रिधा ने कहा था कि इस सीन को तकिए की मदद से शूट किया गया था और सेट पर काफी लोग मौजूद थे। लोग वही समझते हैं जो वे देखते हैं। वे नहीं जानते कि ऐसे दृश्यों को कैसे चित्रित किया जाता है। उन्होंने बॉबी देओल की भी तारीफ की। त्रिधा चौधरी ने कहा कि बॉबी देओल शादीशुदा हैं और उन्होंने मेरी काफी देखभाल भी की है ।

अब देखना यह है कि Aashram 3 में सेक्सी बाला का ख़िताब किसे मिलता है ? ईशा गुप्ता या फिर त्रिधा चौधरी को

नमस्कार , मेरा नाम अंजू वर्मा है | मै उत्तर प्रदेश के छोटे से गाँव से हूँ | मै हिंदी भाषा में पोस्ट ग्रेजुएट हूँ| हिंदी साहित्य में मेरा जुड़ाव बचपन से ही रहा है इसीलिए मैंने परास्नातक के लिये हिंदी को ही एक विषय के रूप में चुना |अंग्रेजी के इस दौर में जहाँ हिंदी एक स्लोगन बनता जा रहा है जबकि जनसँख्या का एक बड़ा हिस्सा हिंदी भाषी है |लेकिन हम अंग्रेजी बोंलने को एक हाई सोसाइटी से जुड़ाव का माध्यम मानने लगे हैं | मुझे कुकिंग, घूमने एवम लिखने का शौक है मै ज्यादातर हिंदी भाषा , मोटिवेशनल कहानी, और फेमस लोगों के बारे में लिखती हूँ |

This website uses cookies.