X

Aashram 3 – बॉबी देओल के साथ कामुक दृश्य करने पर ईशा गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी

Aashram 3 में बॉबी देओल के साथ कामुक दृश्य करने पर ईशा गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, कहा “हम इसके बारे में बहुत खुले हैं”
ईशा गुप्ता एक छवि निर्माता सोनिया की भूमिका निभाएंगी, जो बाबा निराला को लुभाने की कोशिश करती है।

Aashram के 2 सफल सीज़न के बाद, Aashram के निर्माता तीसरी किस्त के साथ OTT प्लेटफॉर्म पर लौट आए है। मुख्य भूमिका में बॉबी देओल अभिनीत, इसकी श्रृंखला में ईशा गुप्ता एक सेक्सी अवतार में हैं । Aashram 3 वेब शो हाल ही में जारी किया गया था, यह सभी तरह का सही ध्यान आकर्षित कर रहा है। Aashram 3 की हर कोई तारीफ कर रहा है और ईशा गुप्ता के हॉट सीन इस समय में चर्चा का विषय बन गए हैं।

Aashram 3

ईशा गुप्ता एक छवि निर्माता सोनिया की भूमिका में हैं , जो बाबा निराला (बॉबी देयोल) को लुभाने की कोशिश करती है। Aashram वेब शो का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है।

Aashram 3

अपने हालिया साक्षात्कार के दौरान, ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल के साथ Aashram 3 में अपने उमस भरे और कामुक दृश्यों के बारे में खुलकर बात की। अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली ईशा गुप्ता ने एक बार फिर सबका ध्यान खींचा हैI

बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए, ईशा गुप्ता ने कहा, “जब आपने इंडस्ट्री में 10 साल तक काम किया है तो सहज या असहज होने के बारे में कुछ भी नहीं है। लोग सोचते हैं कि अंतरंगता एक समस्या है, लेकिन ऐसा नहीं है, जब तक कि यह आपके वास्तविक जीवन में कोई समस्या न हो। हम इसके बारे में बहुत खुले हैं। बस एक ही बात है कि हर सीन मुश्किल है, चाहे आप रो रहे हों या ऑन-स्क्रीन गाड़ी चला रहे हों।

जब मैंने पहली बार इंटिमेसी शूट की थी तो शायद मेरे लिए इंटिमेसी शूट करना मुश्किल था। लेकिन जब आप अच्छे परिपक्व लोगों और अपने आस-पास एक अच्छे अभिनेता के साथ शूटिंग कर रहे होते हैं, तो आपको कोई समस्या नहीं होती है। और अभी इंडस्ट्री में रहते हैं कि लोग इतना कुछ कर रहे हैं, मुझे लगता है कि वे फिल्मों की तुलना में ओटीटी में उतना नहीं दिखाते हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि इसका अंतरंगता से कोई लेना-देना है। यह सिर्फ इतना है कि आप इसके बारे में खुश महसूस करते हैं या नहीं।”

बॉबी देओल के साथ अपने कामुक दृश्यों के बारे में पूछे जाने पर, ईशा ने कहा, “मुझे यकीन है कि बॉबी अपने जीवन में पहले भी अंतरंग सीन किये होंगे। मुझे यकीन है कि वह ठीक था। जब आप वासना दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप सुनिश्चित करते हैं कि वासना दिखाई दे रही है। जब आप प्यार दिखाने की कोशिश कर रहे हों, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि केवल प्यार दिखाई दे और वासना नहीं। इसलिए मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि हमने जो भी सीन किए हैं, हम उसे सही ठहराने में सक्षम हैं।”

इस बीच, Aashram 3 को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और आलोचकों से अच्छी समीक्षा मिल रही है।

Watch Aashram 3 Here

यह भी पढ़ें – Bitcoin क्या है?| Who invented Bitcoin?|Bitcoin kya hai?

नमस्कार , मेरा नाम अंजू वर्मा है | मै उत्तर प्रदेश के छोटे से गाँव से हूँ | मै हिंदी भाषा में पोस्ट ग्रेजुएट हूँ| हिंदी साहित्य में मेरा जुड़ाव बचपन से ही रहा है इसीलिए मैंने परास्नातक के लिये हिंदी को ही एक विषय के रूप में चुना |अंग्रेजी के इस दौर में जहाँ हिंदी एक स्लोगन बनता जा रहा है जबकि जनसँख्या का एक बड़ा हिस्सा हिंदी भाषी है |लेकिन हम अंग्रेजी बोंलने को एक हाई सोसाइटी से जुड़ाव का माध्यम मानने लगे हैं | मुझे कुकिंग, घूमने एवम लिखने का शौक है मै ज्यादातर हिंदी भाषा , मोटिवेशनल कहानी, और फेमस लोगों के बारे में लिखती हूँ |

This website uses cookies.